TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तब और अब: ऋषि कपूर की इस हीरोइन ने की है चार शादियां, सालों बाद अब ऐसी नजर आती हैं जेबा बख्तियार

Then And Now: फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन कुछ किरदार हमारे जेहन में हमेशा के लिए बस जाने हैं। ऐसे ही साल 1991 में आई फिल्म ‘हिना’ (Heena) आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiyar) ने अपनी मासूमियत और खूबसूरती से दर्शकों के […]

Then And Now: फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन कुछ किरदार हमारे जेहन में हमेशा के लिए बस जाने हैं। ऐसे ही साल 1991 में आई फिल्म 'हिना' (Heena) आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiyar) ने अपनी मासूमियत और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई। आज भी फैंस के बीच हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। पहली सुपरहिट फिल्म के बाद भी जेबा का करियर कुछ खास नहीं चला। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जीवन को लेकर चर्चा में रही थीं। और पढ़िए: आलिया भट्ट को आई ससुर ऋषि कपूर की याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर   कुछ मीडिया खबरों के अनुसार जेबा बख्तियार एक बड़े परिवार से संबंध रखती हैं। मिली जानकारी के अनुसार जेबा पाकिस्तान के एक बड़े वकील और पॉलिटिशन याहया बख्तियार की बेटी हैं। जेबा बख्तियार पाकिस्तानी पिता और ब्रिटिश मां की बेटी हैं।   यहाँ पढ़िए:-रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, क्यों ब्रह्मास्त्र को बनने में लगा इतना समय!   इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कुल चार शादी की है, जिसमें से उनके 2 पति भारतीय हैं। उनकी पहली शादी सलमान वालियानी, दूसरी शादी जावेद जाफरी, तीसरी शादी अदनान सामी और चौथी शादी सोहेल खान लेघाड़ी से हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सालों बाद एक्ट्रेस का लुक चेंज हो गया है। हालांकि एक्ट्रेस अब भी उतनी ही खूबसूरत हैं। फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस अब सोशल वर्क में जुटी हुई हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.