--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स 2’ बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: छोटे बजट में बनी बड़ी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। इतिहास के पन्नों को पलटकर, रुला देने वाली हकीकत को विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) बखूबी फिल्मी पर्दे पर उतारा है। दर्शकों के मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म अब आम लोगों की भावना बन चुकी है। अब इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने बड़ा ऐलान किया है।

गौरतलब है कि फिल्म के रिलीज के बाद से ही फैंस इस मूवी के सेकंड पार्ट की डिमांड कर रहे थे। ऐसे में डायरेक्टर ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर किया है और बताया है कि साल 2024 में कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2) सामने आएगी। यह जानकारी खुद विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की है।

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

 

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

इस फिल्म की जानकारी शेयर करते हुए डायरेक्टर ने बताया है कि ‘कश्मीर फाइल्स 2’ मूवी का नाम दिल्ली फाइल्स (Delhi Files) होगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं वादा करता हूं, आपको निराश नहीं करूंगा। इस खबर के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

 

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की बात करें तो यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म के कलेक्शन की शुरुआत बेशक धीमी थी कुछ दिनों बाद ही फिल्म की कमाई आसमान छूने लगी। फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अलग ही रिकॉर्ड बनाया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss