--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Grey Man: साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

- Advertisement -

Dhanush Reaction On Calling Him As South Actor: सुपरस्टार धनुष (Dhanush) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि आजकल धनुष अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।इसी बीच एक्टर ने खुद को साउथ स्टार कहे जाने पर धनुष ने बड़ा बयान दिया है।

आपको बता दें कि धनुष रूसो ब्रदर्स की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ (The Grey Man) से धनुष हॉलीवुड (Dhanush Hollywood Debut) में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुद को साउथ एक्टर कहे जाने पर रिएक्शन दिया है। एक्टर का कहना है कि वो नहीं चाहते कि कोई उन्हें ‘साउथ एक्टर’ कहे, बल्कि उन्हें इंडियन एक्टर कहा जाना चाहिए।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन के नए लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, इंटरनेट पर छाया पोस्ट


धनुष ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैं इस बात की तारीफ करूंगा अगर हम सभी को साउथ या नार्थ नहीं बल्कि इंडियन एक्टर कहकर पुकारा जाए. उन्होंने आगे कहा अब दुनिया सिकुड़ रही है और बॉर्डर की लाइन धुंधली पड़ती जा रही है। एक्टर ने कहा यह समय है कि हम सभी साथ आएं और एक बड़ी इंडस्ट्री बनाएं।

और पढ़िए –करण जौहर पर भड़का नयनतारा के फैंस का गुस्सा, सामंथा रुथ प्रभु बनीं वजह!

आपको बता दें कि बीते दिनों धनुष फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर पर साउथ इंडियन ड्रेस में पहुंचे थे। एक्टर ने अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लिया।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version