--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Great Khali Video: टोल प्लाजा विवाद के बाद सामने आए ‘द ग्रेट खली’, वीडियो शेयर कर दी सफाई

- Advertisement -

The Great Khali Fight: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और फेमस WWE रेसलर दलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली (The Great Khali) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में रेसलर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि रेसलर ने टोल प्लाजा पर हाथापाई की है। अब खली ने इस पर सफाई पेश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

 

खली (Khali Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, ‘जब वो वहां टोल प्लाजा पर पहुंचे तो सब उनको बोलने लगे कि आप जनताक सबके साथ पिक्चर्स क्लिक नहीं करवाओगे तब तक आप नहीं जा सकते हो।इस बात से उन्हें काफी दिक्कत हुई। जब मैंने फोटो के लिए मना कर दिया तो उन्होंने मेरे साथ मिसबिहेव भी किया।’

और पढ़िए –सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पहली बार बोले राजकुमार राव, कही ये बात

 

आपको बता दें कि बीते दिनों रेसलर खली (The Great Khali Fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। यह वीडियो फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। खली का कहना है कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था। मना करने पर विवाद खली और कर्मचारी के बीच विवाद शुरू हुआ।

आपको बता दें कि अब तक इस मामले की सच्चाई सामने नहीं आई है। लेकिन मुद्दा बढ़ते हुए खली ने अपनी तरफ से सफाई पेश की है। खली का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version