TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

The Gray Man: धनुष मचाएंगे हॉलीवुड में धमाल, डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील

मुंबई। साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर एक बार फिर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर: गौरतलब है कि धनुष बहुत जल्द हॉलीवुड में डेब्यू (Dhanush Hollywood Debut) करने जा रहे हैं। फैन्स को इस […]

मुंबई। साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर एक बार फिर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर: गौरतलब है कि धनुष बहुत जल्द हॉलीवुड में डेब्यू (Dhanush Hollywood Debut) करने जा रहे हैं। फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फैन्स को सरप्राइज देते हुए इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें धनुष दमदार अंदाज में दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) से धनुष हॉलीवुड वर्ल्ड में कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में धनुष ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला लुक साझा किया है। फिल्म में रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी हैं।   शेयर की गई फोटो में घनुष एक कार के ऊपर दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे पर खून भी नजर आ रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'द ग्रे मैन में धनुष का पहला लुक।' धनुष के फर्स्ट लुक पर अब फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो टॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।अब फैन्स धनुष को हॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.