TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ved Teaser: रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेड’ का टीजर आउट, जानें रिलीज डेट

Ved Teaser: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की निर्देशन में बनी फिल्म ‘वेड’ का टीजर रिलीज कर दिया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया था। निर्देशन के साथ-साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख एक्टर की भूमिका भी निभा रहे हैं। ‘वेड’ में रितेश के साथ एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) भी […]

Ved Teaser Out
Ved Teaser: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की निर्देशन में बनी फिल्म 'वेड' का टीजर रिलीज कर दिया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया था। निर्देशन के साथ-साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख एक्टर की भूमिका भी निभा रहे हैं। 'वेड' में रितेश के साथ एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) भी हैं। रितेश देशमुख द्वारा डायरेक्ट किया गया यह पहली फिल्म है।

इस दिन रिलीज होगी 'वेड'

रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी फिल्म 'वेड' की रिलीज डेट (Ved Release Date) के बारे में बात करें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 दिसंबर को दस्तक देगी। फिल्म में रितेश देशमुख एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के अपोजिट नजर आएंगे। रितेश और जेनेलिया करीब 10 सालों बाद बड़े पर्दे पर 'वेड' के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

वेड की कहानी

'वेड' की कहानी की बात करें तो टीजर देखने से पता चलता है कि फिल्म की कहानी अधूरे प्यार के किस्से के इर्द-गिर्द बुनी गई है। टीजर में रितेश प्यार मिलने की खुशी और उसके अधूरे रह जाने के बाद मिलने वाले अकेलेपन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जेनेलिया डिसूजा की बात करें तो वेड में वह बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

जेनेलिया की पहली मराठी फिल्म

रितेश देशमुख की फिल्म वेड के साथ जेनेलिया डिसूजा मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। यह उनकी पहली मराठी फिल्म है। फिल्म की घोषणा करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने ट्विटर पर एक खूबसूरत नोट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मैं महाराष्ट्र में पैदा हुई थी। एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया। मुझे वहां के दर्शकों से खूब प्यार मिला। अब मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रही हूं। मराठी फिल्म में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि, मैं पूरा चक्कर लगा चुकी हूं।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.