TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sussanne Arslan: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन करने वाली हैं शादी! बॉयफ्रेंड अर्सलान ने दिया ये जवाब

Arslan Goni Reacts On Wedding: फिल्मी गलियारों में आजकल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के अफेयर की खबरें छाई हुई हैं। अक्सर दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में इनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। अब इस […]

Arslan Goni Reacts On Wedding: फिल्मी गलियारों में आजकल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के अफेयर की खबरें छाई हुई हैं। अक्सर दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में इनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। अब इस पर अर्सलान गोनी ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है। गौरतलब है कि इन दिनों अर्सालन और सुजैन टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि सुजैन, अर्सलान संग घर बसाने की तैयारी में हैं। एक इंटरव्यू में अर्सलान से जब शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात का जवाब बेहद मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। मुझे नहीं पता कि इस बारे में किसने बात की है और उन लोगों को कहां से पता चला। लेकिन मैं भी जानना चाहता हूं कि ये फैसला किसने लिया, कब लिया।' आगे अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, 'अभी मेरी पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ अच्छी चल रही है।' अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से उन्होंने इंकार कर दिया।आगे उन्होंने कहा कि, 'अगर मैं एक एक्टर हूं तो क्या हमारी कोई पर्सनल लाइफ ही नहीं है। मैं इसे किसी के सामने रखना नहीं चाहता हूं।   आपको बता दें कि अर्सलान गोनी ने शादी के सवाल पर न तो इनकार किया है और न ही हां कहा है। बता दें सुजैन अक्सर अर्सलान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।हालांकि अभी तक सुजैन ने शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस के बीच यह कपल काफी पॉपुलर है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.