TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sushmita Sen: रिलेशनशिप अनाउंसमेंट के बाद इंडिया लौटीं सुष्मिता सेन, कहा- अच्छाई अभी भी..

Sushmita Sen: मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में ललित मोदी (lalit Modi) के साथ उनके रिलेशनशिप के ऐलान के बाद से वह चर्चा का विषय बन गई थीं। ललित मोदी द्वारा सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर होने […]

Sushmita Sen: मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। हाल ही में ललित मोदी (lalit Modi) के साथ उनके रिलेशनशिप के ऐलान के बाद से वह चर्चा का विषय बन गई थीं। ललित मोदी द्वारा सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर होने के बाद एक्ट्रेस ट्रोलर्स के भी शिकार हुई तो वहीं कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस लंबे वेकेशन के बाद घर वापस आ गई हैं।   बता दें की अभिनेत्री हाल ही में अपने लॉन्ग वेकेशन से घर वापस आयी हैं। घर आने के बाद उन्हें फैंस द्वारा भेजे गए ढेर सारे गिफ्ट्स और नोट्स मिलें, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने अपने फैन की तरफ से भेजा हुआ एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा था,'डियर सुष्मिता मैम, जब भी मैं मुस्कुराना चाहती हूं, मुझे पता होता है कि क्या करना है। मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और आपके बारे में सोचती हूं और मेरे चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। बताना चाहती हू्ं कि मैं अभी भी आपके बारे में ही सोच रही हूं। आप मेरी दुनिया हो।' सुष्मिता ने अपने फैन के इस नोट को शेयर करते हुए लिखा कि , 'लगभग एक महीने तक ट्रैवल करने के बाद घर आ गई हूं। घर आने पर मुझे दुनियाभर से शुभचिंतकों के गिफ्ट और नोट्स मिले हैं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं प्यार महसूस कर रही हूं। मैं हमेशा से जानती थी कि कि अच्छाई मौजूद है ... आप सभी ने इस सच्चाई की पुष्टि की है। निशा आपकी वजह से मैं मुस्कुरा रही हूं। थैंक्यू जान मेरी।'   बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट के बाद से ही एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स का मुहतोड़ जवाब दिया था। अब इतने लम्बे टाइम बाद घर वापस आने के बाद फैंस द्वारा मिल रहे प्यार का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा की मैं आप सब के प्यार को महसूस कर सकती हूं, साथ ही साथ उन्होंने अपने सभी फैंस का शुक्रियादा भी किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.