--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Sen: फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं सुष्मिता सेन, ऐसा रहा एक्टिंग करियर

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं।आज बेशक सुष्मिता सेन एक बड़ी हस्ती हैं लेकिन करियर के शुरूआती दौर में उन्हें काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था।

और पढ़िए – ललित मोदी को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, खुुल्लम खुुल्ला किया प्यार का इजहार

सुष्मिता का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ। उन्होंने महज 18 साल की उम्र में ही ‘मिस यूनिवर्स’ (Miss Universe) का खिताब अपने नाम कर लिया था। मिस यूनिवर्स बनने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उनकी पहली फिल्म ‘दस्तक’।हालांकि उनको साल 1996 में आई फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ में खास पहचान मिली। इस फिल्म में वह सलमान खान, करिश्मा कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आईं।

साल 2004 में सुष्मिता सेन ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ ‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता के केमिस्ट्री टीचर वाले किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म उनके करियर की बड़ी हिट साबित हुई। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने हिंदी ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने ओटीटी पर ‘आर्या’ से डेब्यू किया।

और पढ़िए – सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

 

हालांकि सुष्मिता फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थीं। अब बीती शाम बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि वो सुष्मिता सेन संग रिश्ते में हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version