Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Sen Affairs: बॉयफ्रेंड ललित मोदी से पहले इन हैंडसम मुंडों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं।


हालांकि ललित मोदी (Sushmita Sen Dating Lalit Modi) से दिल के तार जुड़ने से पहले भी सुष्मिता सेन का नाम कई बड़े सितारों संग जुड़ चुका है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

सुष्मिता सेन की अफेयर लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का आता है। विक्रम भट्ट और सुष्मिता की मुलाकात फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय विक्रम शादीशुदा भी थे। शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और एक्ट्रेस सुष्मिता करीब आए। हालांकि ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल रहा। कुछ दिनों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

और पढ़िए –विक्की कौशल संग बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकलीं कटरीना कैफ, देखें वीडियो

 


विक्रम भट्ट से अलग होने के बाद सुष्मिता का होटल व्यवसायी संजय नारंग के साथ रिश्ते में रहीं। दोनों को पार्टीज और इवेंट्स में कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।सुष्मिता ने खुलकर इस रिश्ते के बारे में घोषणा नहीं की थी हालांकि उनके इस रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

 

इनके अलावा बॉलीवुड डीवा का नाम पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी वसीम अकरम से भी जुड़ चुका है। एक टीवी शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं हालांकि दोनों ने खुलकर कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। हालांकि दोनों ने कुछ समय बाद अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

और पढ़िए – सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

 


एक समय में बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई थी। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। सुष्मिता ने उम्र में कई साल छोटे रणदीप के साथ करीब तीन साल तक डेट किया। हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। बताया जाता है कि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के दोस्ती का रिश्ता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव का नाम भी इसी लिस्ट में है। जो कभी सुष्मिता के भी मैनेजर थे। ऐसे में सुष्मिता सेन और बंटी की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि दोनों के रिश्ते को महज अफवाह बताया गया था। बता दें, बंटी सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं।

दिग्गज बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री संग भी सुष्मिता सेन के रिश्ते की खबरें सामने आई थीं। कहा जाता है कि सुष्मिता जब 36 साल की थीं, तब उन्हें 22 साल के बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से प्यार हो गया था। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते देखा जाता था। सुष्मिता ने कभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हालांकि ये रिश्ता भी महज कुछ ​ही दिनों तक चला था।


निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ भी सुष्मिता का कुछ दिन तक अफेयर चला। फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन और अजीज के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। बताया जाता है कि, सुष्मिता मुदस्सर के प्यार में इस कदर डूब गई थीं कि उनके घर पर जाकर रहने लगी थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए थे।

 

 


सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन रितिक भसीन के साथ भी जुड़ा है। कहा जाता है दोनों का ही रिश्ता करीब 4 साल तक चला था। दोनों किसी कारण से अलग हो गए थे। आखिरी बार दोनों को क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में देखा गया था।

मॉडल रोहमान शॉल (Roman Shawl) संग सुष्मिता सेन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था। अक्सर कई इवेंट्स पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता था। हालांकि कुछ साल डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की खबर साझा की थी। हालांकि इनके ब्रेकअप की वजह अब तक सामने नहीं आई।

रोहमन के बाद अब सुष्मिता ने बिजनेस मैन ललित मोदी का हाथ थामा है। अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए ललित मोदी ने ट्वीट किया है और ऐसा भरोसा जताया है कि जल्द ही सुष्मिता संग शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts