Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sushmita Lalit Modi: सुष्मिता सेन के वीडियो पर आया ललित मोदी का कमेंट, लेडी लव के लिए कही ये बात

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर को लेकर चर्चा में चर्चा में छाई हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था।हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो […]

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर को लेकर चर्चा में चर्चा में छाई हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था।हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस पर ललित मोदी का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। इसी कड़ी में सुष्मिता ने अपना एक वीडियो (Sushmita Sen Video) साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व मिस यूनिवर्स सफेद स्कर्ट के साथ काले रंग के स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

सुष्मिता के इस अंदाज़ को देख ललित मोदी (Lalit Modi) अपनी लेडी लव की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सार्डिनिया में हॉट लग रही है।’ आपको बता दें कि पिछले महीने ही ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कबूली थी।

 

हालांकि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर ललित मोदी (Lalit Modi) के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर दोनों ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं लोग सुष्मिता को लालची और गोल्ड डिगर कहने लगे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

First published on: Aug 07, 2022 09:28 AM