Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Lalit Modi Affair: सुष्मिता-ललित मोदी के रिश्ते पर राखी सावंत ने कसा तंज, कही ये बात

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद कई सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं।

 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान जब उनसे सुष्मिता सेन (Sushmita Lalit Modi Affair) पर सवाल पूछा गया तो, एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। राखी ने कहा, सुनकर शॉक्ड हूं। लेकिन सुष्मिता और ललित मोदी की ब्यूटीफुल लव स्टोरी है। हालांकि इसके आगे राखी ने चौंकाने वाला बयान दिया।

और पढ़िए –बागी बने ‘शमशेरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, गुस्से में आग-बबूला दिखे रणबीर

 

एक्ट्रेस ललित मोदी के संग विजय माल्या का नाम लेकर बोलीं कि ‘ये सब देश का पैसा लेकर चले गए मोदी जी कुछ करते क्यों नहीं हैं’। ड्रामा क्वीन का यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानि ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राखी से पहले रणवीर सिंह भी सुष्मिता और ललित मोदी की जोड़ी पर प्यार लुटा चुके हैं।

और पढ़िए –सुष्मिता-ललित के रिश्ते पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने दिया रिएक्शन, लिखा ये नोट

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीती शाम को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस के साथ सुष्मिता सेन संग रिश्ते में होने की बात स्वीकार की। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि अब तक खुद सुष्मिता सेन ने इस खबर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts