Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Lalit: ललित मोदी संग बेटी सुष्मिता के रिश्ते पर बोले पिता शुबीर सेन, कहा- मुझे नहीं पता…

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं।अब इन खबरों पर एक्ट्रेस के पिता शुबीर सेन अपना रिएक्शन दिया है।


एक मीडिया हॉउस से बात करते हुए सुष्मिता के पिता शुबीर सेन ने कहा, ‘मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। मैंने गुरुवार मॉर्निंग में अपनी बेटी से बात की थी, मगर उसने कुछ भी नहीं बताया। मैंने पहली बार ट्वीट देखा, जब आपने मुझे मेंशन किया था। मुझे नहीं पता कि मुझे उस बारे में क्‍या कहना चाहिए, जिसके बारे में मुझे बिल्‍कुल भी नहीं पता।’

और पढ़िए –मलाइका को छोड़ इस एक्ट्रेस को बाहों में समेटे दिखे अर्जुन कपूर, वायरल हो रही है ये तस्वीरें

 


शुबीर ने आगे कहा कि वह सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्‍ते के बारे में बाद में जरूर जानना चाहेंगे। अभी उन्‍हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता। उन्‍होंने कहा, ‘हम सामान्‍यत: बच्‍चों और हेल्‍थ के बारे में बातें करते हैं और वह प्रॉपर तरीके से खा रही है कि नहीं। हमने हमेशा की तरह ही बातें की। मैंने उनके (ललित मोदी) बारे में कुछ भी नहीं सुना। अगर मुझे कुछ पता चलेगा तो आपको जरूर बताउंगा। छिपाने वाली बात ही नहीं है।

और पढ़िए –शाहरुख खान संग नजर आए कार्तिक आर्यन, फैंस बोले- बॉलीवुड का राजा और शहजादा

 

जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी ने रोमांटिक तस्‍वीरें ट्विटर पर शेयर कर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया। ललित मोदी के ट्वीट के बाद इनकी शादी की चर्चा की तेज हो गई। हालांकि सुष्मिता ने बाद में रिएक्ट करते हुए कहा की अभी बस साथ हैं। शादी और सगाई की अटकलों को उनहोंने विराम दे दिया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts