Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Lalit Affair: ट्रोलर्स पर भड़के ललित मोदी, पोस्ट शेयर कर दे डाली सख्त नसीहत

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर को लेकर चर्चा में चर्चा में छाई हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था।इसके बाद जहां कई सेलेब्स ने इन्हें बधाई दी तो कहीं इन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

हालांकि इस ऐलान के बाद जहां एक तरफ सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Lalit Modi Affair) की जोड़ी को पसंद किया जा रहा था तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। वहीं अब ट्रोल को जवाब देते हुए ललित मोदी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है।

और पढ़िए –  आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को किया सम्मानित, बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर

ललित मोदी ने कोट शेयर किया, जिसमें लिखा है- ‘जो लोग ऐसा नहीं कर सकते उन्हें ऐसी करने वालों को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए’। इससे पहले भी ललित कई लंबी-चौड़ी पोस्ट कर चुकी हैं। वहीं सुष्मिता को भी अब उन्हें ट्रोल करने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उन्होंने बता दिया है कि एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में कितनी खुश हैं।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

 

जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी संग डेटिंग की खबरों पर सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी थी और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts