Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Suriya Sivakumar: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद ऐसा था सूर्या का रिएक्शन, साउथ सुपरस्टार ने शेयर किया खास पोस्ट

- Advertisement -

National Award Winner Suriya Sivakumar: साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज यानि 23 जुलाई को सूर्या शिवकुमार अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बीती शाम को एक्टर को जन्मदिन से पहले खास तोहफा मिला। दरअसल एक्टर को उनकी फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है।

आपको बता दें कि बीती शाम को नेशनल अवार्ड की घोषणा की गई। इस बार सूर्या शिवकुमार और अजय देवगन (Ajay Devgan) को बेस्ट एक्टर के अवार्ड हासिल हुआ है। अब इस पर अपना रिएक्शन देते हुए सूर्या ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। सूर्या ने अपने फैंस को फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

इसके आगे अपने पोस्ट में उन्होंने, फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ को निर्देशक सुधा कोंगारा की कई वर्षों की कड़ी मेहनत और कैप्टन गोपीनाथ की कहानी की रचनात्मक दृष्टि का प्रमाण बताया है। साथ ही उन्होंने निर्देशक वसंत साई और फिल्ममेकर मणिरत्नम को भी धन्यवाद कहा। आपको बता दें कि मणिरत्नम की फिल्म ‘नेरुक्कु नेर’ से ही उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।

और पढ़िए – तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बनें रजनीकांत, एक्टर को मिला ये खास सम्मान

इस पोस्ट में उन्होंने ‘अजय देवगन का भी जिक्र किया है और उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। बता दें कि अजय देवगन को यह अवॉर्ड ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ के लिए मिला है। अपने नोट में अभिनेता ने अपनी पत्नी ज्योतिका का धन्यवाद देते हुए लिखा कि मेरी ज्योतिका को मेरा खास धन्यवाद, जिन्होंने जोर देकर कहा था कि मुझे ‘सोरारई पोट्रु’ में अभिनय करना चाहिए। उन सभी को मेरा प्यार और धन्यवाद, उन्होंने अब तक मेरे प्रयासों को प्रोत्साहित किया है और मेरी अम्मा और अप्पा, कार्थी और बृंदा ने हमेशा मेरा समर्थन किया है। मैं यह पुरस्कार अपने बच्चों दीया और देव और अपने प्यारे परिवार को समर्पित करता हूं।’

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss