Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बर्फीली वादियों में सनी देओल ने उठाया गरमा गरम जलेबी का लुफ्त, देखें वीडियो

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ (Gadar 2) की शूटिंग में बिजी है जिसकी शूटिंग सेट से तस्वीरें जमकर वायरल हुई। इस बीच अब एक्टर सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो (Sunny Deol Video Viral) शेयर किया है जिसमें वो बर्फीली वादियों के बीच बैठकर गरमा-गरम जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं।

सनी देओल ने इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जलेबी मेडिटेशन’। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी से किसी से बात करते हुए हाथ मे जलेबी लेते हैं और उसे मुंह में रख कर एकदम ध्यान की मुद्रा में चले जाते हैं। वहीं वीडियो वो ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं और सिर पर उन्होंने ब्लू टोपी और चश्मा भी लगा रखा है जिसमें वो काफी हैंजसम लग रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। बता दें अभी तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

 

और पढ़िएसलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुए अरशद और श्रेयस, आयुष शर्मा की हुई एंट्री !

 

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी अहम रोल में नजर आएंगी जो की पहले पार्ट में भी उनके साथ थी। ये फिल्म साल 2001 की सुपरहिट फिल्मों से से एक थी जिसमें उनको काफी पसंद किया गया था।

सीक्वल के साथ सनी सिनेमाघरों में फिर से इतिहास रचने वाले है। कहा जा रहा है कि फिल्म में तारा सिंह और सकीना उसी अंदाज में नजर आएंगे जैसा दोनों फिल्म के पहले पार्ट में नजर आए थे। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसको देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss