Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sumona Chakravarti: सलमान-आमिर संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, कॉमेडी शो से चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

Happy Birthday Sumona Chakraborty: कॉमेडी शो से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) आज अपना 33 वां बर्थडे (Sumona Chakraborty Birthday) मना रही हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें: सुमोना का जन्म 24 जून 1988 को एक बंगाली परिवार में हुआ। एक्ट्रेस को […]

Happy Birthday Sumona Chakraborty: कॉमेडी शो से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) आज अपना 33 वां बर्थडे (Sumona Chakraborty Birthday) मना रही हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

सुमोना का जन्म 24 जून 1988 को एक बंगाली परिवार में हुआ। एक्ट्रेस को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था। बहुत कम लोगों को पता है कि सुमोना छोटी सी उम्र में ही आमिर खान (Aamir Khan) और मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। दरअसल सुमोना बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘मन’ में नजर आ चुकी हैं।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

सुमोना को आज टेलीविजन एक्ट्रेस के रूप में ही जाना जाता है लेकिन जहां उन्होंने बालकलाकार के रूप में आमिर खान संग काम किया तो वहीं वह कई बड़े स्टार्स की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सुमोना ने सलमान की फिल्म किक, रणबीर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बर्फी’ और फिर से में काम किया है।इसके साथ ही वो टीवी शोज ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कसम से’ में काम कर चुकी हैं।

सुमोना चक्रवर्ती कॉमेडी नाइट्स विद कपिल या द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका में अक्सर नजर आई हैl दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई हैl सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा ने कई शो में लोगों को गुदगुदाया हैl सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के साथ कई स्टेज शो भी किए हैंl दोनों की जोड़ी काफी फेमस रही है।

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप


एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि सुमोना काजोल के भाई सम्राट को डेट कर रही हैं और बहुत जल्द शादी भी करने वाली हैं। हालांकि सम्राट को लेकर सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है और शादी करने जैसा उनका कोई ख्याल नहीं है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 24, 2022 09:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.