TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

SSR 2nd Death Anniversary: भाई सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, कहा- ‘तुम अमर हो’

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम बदौलत एक मुकाम बनाते हैं। इन्हीं में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)। जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया पर राज किया। दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput […]

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम बदौलत एक मुकाम बनाते हैं। इन्हीं में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)। जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया पर राज किया। दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) की दूसरी पुण्यतिथि है। फैन्स उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत, चार बहनों के एकलौते भाई थे। आज अपने भाई की पुण्य तिथि पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है। उन्होंने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, '"आपको अपना शरीर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन मूल्यों के कारण अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे। दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम आपके गुण थे।आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे।    

और पढ़िएBrahmastra Mouni Roy Look: ‘ब्रह्मास्त्र’ से मौनी रॉय का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

    अपने भाई को याद करते हुए उन्होंने आगे लिखा, 'हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों का अनुकरण करते रहेंगे। भाई, आपने दुनिया को अच्छे कारणों के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।आइए हम सभी आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से कर्म करें।'  

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर

  जानकारी के लिए आपको बता दें साल 2020 में 14 जून के दिन ही सुशांत का शव उनके फ्लैट में मिला था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि सुशांत ने ऐसा क्यों किया आज तक यह वजह सामने नहीं आई है। फैंस के लिए आज भी सुशांत की मौत एक पहेली बनी हुई है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.