--- विज्ञापन ---

Sridevi Birth Anniversary: मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, शेयर की अनदेखी तस्वीर

- Advertisement -

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड की दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) आज बेशक हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में हमेशा के लिए अमर हो गई हैं। आज श्रीदेवी की 58 वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं। आज श्रीदेवी की बेटियां भी मां के नक्शे कदम पर चल कर एक्टिंग की फील्ड में खुद को साबित कर रही हैं। आज श्रीदेवी की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। पिक्चर में देखा जा सकता है कि नन्हीं जान्हवी मां श्रीदेवी के गोद में पोज दे रही हैं। मां-बेटी के लुक की बात करें तो श्रीदेवी साड़ी पहन ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ छोटी सी जान्हवी ब्लू कलर के लहंगे में बेहद क्यूट लग रही हैं। एक्ट्रेस की यह क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जान्हवी ही नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी मां को अलग अंदाज में याद किया। खुशी ने श्रीदेवी संग अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। पिक्चर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस खुशी को किस कर रही हैं। मां बेटी की यह शानदार तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि13 अगस्त 1963 को जन्मीं श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार थीं। एक्ट्रेस का 24 फरवरी 2018 आकस्मिक निधन हो गया था। एक्ट्रेस के अचानक हुई मृत्यु से सबका गहरा झटका लगा था। आज बेशक वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अपने काम के जरिए उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया।

- Advertisement -
Exit mobile version