--- विज्ञापन ---

Spotted Video: टाइगर श्रॉफ ने थकान के बावजूद फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें, एक्टर का गेस्चर देख लोग लुटा रहे हैं प्यार

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काफी कम वक्त में इतनी बेहतरीन फैन फॉलोविंग बनाने के बाद टाइगर अक्सर अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी की वजह से चर्चाओं का विषय बन ही जाते हैं। लेकिन इसी बीच एक्टर का एक और वीडियो वायरल (Tiger Shroff Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो शर्टलेस होकर फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

एक्शन और धमाकेदार स्टंट्स को लेकर फैंस के बीच पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Spotted Video) इन दिनों अपनी फिल्म्स को लेकर काफी बिजी चल रहें हैं, लेकिन इतना बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। एक्टर के ज्यादातार स्पॉटेड वीडियोज में ये देख ही लिया जाता है कि वो अपने चाहने वालों के साथ बड़े ही प्यार और गर्मजोशी से मिलते हैं। टाइगर का यही डाउन टू अर्थ नेचर उनको बाकी के लोगों से अलग बनाता है। इस बीच उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया है। इस वीडियो में एक्टर का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि टाइगर काफी थके हुए हैं, और शर्टलेस हैं मगर वहां मौजूद अपने फैन को वो निराश नहीं करते और उनके साथ शर्टलेस होने के बावजूद तस्वीरें क्लिक करवा लेते हैं। इस वीडियो को देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि टाइगर शूटिंग के सेट पर हैं और अपना काम खत्म कर के वैनिटी के अंदर जा रहे होते हैं, तभी उन्हें एक फैन के बारे में बताया जाता है, जो काफी समय से उनके साथ तस्वीर खिंचवाने का इंतजार कर रही होती है। थकान के बावजूद भी टाइगर जरा भी नखरे ना दिखाते हुए रुकते हैं और फैन गर्ल को निराश ना करते हुए वो जिस हाल में थे उसी हाल में तस्वीर खिंचवाते हैं।

एक्टर के इस गेस्चर को देखने के बाद उनके फैंस काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। इसी के साथ कई लोग तो उन्हें कमेंट सेक्शन में प्यार देते हुए भी दिखाई दे रहे है। वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि टाइगर अपने फैंस के लिए खुद का भी ध्यान नहीं रखते। वो अपना सबकुछ फैंस को समर्पित कर देते हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version