Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साउथ सुपरस्टार्स ने करण जौहर के शो में आने से किया इंकार, नाम जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: फिल्मी गलियारों की चटपटी खबरों और कंट्रोवर्शियल कंटेंट के लिए फेमस टॉक शो ‘ ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में करण ने इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

‘कॉफी विद करण’ में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों पर सवाल होता है, और वह उनका जवाब देते हैं। अब तक कई बॉलीवुड के सितारें इसमें इनवाइट किए जा चुके हैं और कई बार उनके जवाबों पर जमकर हल्ला भी मच चुका है। गौरतलब है कि इस समय लोगों में साउथ सुपरस्टार्स (South Superstars) को लेकर क्रेज है ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि करण के शो में साउथ स्टार्स का तड़का लगेगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि करण जौहर के शो में 2 सुपरस्टार्स ने आने से मना कर दिया है। खबरों की माने तो ये सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) हैं। हालांकि अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस खबर को सुन फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

बताते चलें कि ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7th Season) का यह 7 वां सीजन है। कुछ मीडिया खबरों के अनुसार इस बार करण के शो में कई बॉलीवुड कपल पहली बार एक साथ नजर आएंगे।इस लिस्ट में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है।

- Advertisement -

Latest Posts