TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सोनम कपूर के घर में काम करने वाली नर्स ने की थी चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ससुराल में बीते दिनों 2.41 करोड़ रुपये की चोरी हुई थी। इसमे कुछ बेशकीमती ज्वेलरी भी शामिल थी। वहीं अब पुलिस ने चोरी करने वालों को पकड़ लिया है। खबर है कि पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस के घर से चोरी वहां काम करने वाली नर्स […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ससुराल में बीते दिनों 2.41 करोड़ रुपये की चोरी हुई थी। इसमे कुछ बेशकीमती ज्वेलरी भी शामिल थी। वहीं अब पुलिस ने चोरी करने वालों को पकड़ लिया है। खबर है कि पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस के घर से चोरी वहां काम करने वाली नर्स ने अपने पति ने की थी। सोनम कपूर की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दी थी। आरोपी नर्स की पहचान अपर्णा रुथ विल्सन के रूप में हुई है और वह सोनम की ददिया सास की देखभाल के लिए रखी गई थी। अपर्णा का पति नरेश कुमार सागर शकरपुर के एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है। यह चोरी 11 फरवरी को हुई थी और इसे लेकर एफआईआर 23 फरवरी को दर्ज कराई गई थी। यह मामला मीडिया में अप्रैल में सामने आया। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक साइंस की मदद भी ली। घर में 25 नौकर, 9 केयर केटर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी भी काम करते हैं। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही थी। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई थी।     नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार सोनम कपूर का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहां पर उनकी ददिया सास सरला अहूजा (86), बेटे हरीश अहूजा व बहु प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। पुलिस ने एक वर्ष का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें उसके हाथ कई सबूत लगे। तुगलक रोड थाने की कई पुलिस टीमें मामले की जोर-शोर से तलाश कर रही थीं। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) अपने चाचा सुनील के साथ कैलिफोर्निया में रहते हैं। वह अक्सर आते-जाते रहते हैं। पीड़ित परिवार की साईं एक्सपोर्ट नाम की कपड़ों की कंपनी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सरला अहूजा वर्ष 1961 में लेडीज गारमेंट्स की सिलाई मशीन से सिलाई करती थीं। एक बार उन्होंने लेडीज कपड़ा सिला था। ये कपड़ा किसी ग्राहक को बहुत पसंद आया था। बताया जा रहा है कि उस ग्राहक ने चार लेडीज गारमेंट्स और सिलवाए। बताया जा रहा है कि इसके बाद सरला अहूजा का कपड़ों का व्यवसाय चल पड़ा। आज उनका पूरे विश्व में कपड़ों का व्यवसाय है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.