Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonam Bajwa vs Urfi Javed: कपड़े कम पहनने में सोनम दे रही हैं उर्फी को कड़ी टक्कर, देखें वीडियो

Sonam Bajwa vs Urfi Javed: सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो अपना हुस्न दिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 19, 2022 14:23
Share :

Sonam Bajwa vs Urfi Javed: सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो अपना हुस्न दिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा जिसमें वो बिग बॉस फेम उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हुई दिख रही हैं।

सोनम बाजवा का ‘हॉट’ वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनम बाजवा अपने ट्राऊजर्स को सरकाते हुए इनर वियर दिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो में वो बोल्डनेस की हद पार करती हुई नजर आ रही हैं।

सोनम के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे हैं और अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हद पार

इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था। उर्फी जावेद मिडिल क्लास की स्क्रीनिंग में पहुंची थी जहां वो क्रॉप टॉप के साथ लोअर पहना हुए नजर आई थी। उर्फी ने कपड़ो को इस तरह पहना था कि उनके इनर वियर तक नजर आई थी।

सोनम और उर्फी में कड़ी टक्कर

इसके बाद उर्फी ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें भी वो अपने इनर वियर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी। उनके ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रहा हैं जिसे देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार लगा दी है। इस वीडियो के बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

वहीं अब फैंस उर्फी और सोनम बाजवा को एक दूसरे से कंपेयर कर रहे हैं। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम बाजवा पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ साउथ में भी काम कर चुकी है। वहीं उर्फी की बात करें तो वो कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं और दोनों की झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

First published on: Sep 19, 2022 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.