Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha: शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इतना तो घरवाले भी नहीं पूछते…

Sonakshi Sinha On Marriage: बॉलीवुड डीवा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की शादी की खबरें छाई हुई थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में दबंग गर्ल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर: गौरतलब है कि फैंस अपने […]

Sonakshi Sinha On Marriage: बॉलीवुड डीवा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की शादी की खबरें छाई हुई थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में दबंग गर्ल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

गौरतलब है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानना चाहते हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों फिल्मी गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा की शादी (Sonakshi Sinha Marriage) की खबरें छाई हुई थी। शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मेरी हमेशा से यही कोशिश रही है कि जब भी मेरी बात हो तो वो मेरे काम को लेकर हो लेकिन हां लोगों को जिज्ञासा तो रहती ही है।


अपनी बात रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि, ‘वे यह जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगाते रहते हैं।जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताउंगी। मैं ऐसी ही हूं और यही गुण आपको मेरे सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेंगे।मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ वही शेयर करती हूं, जो मैं शेयर करना चाहती हूं और इसके अलावा कुछ और नहीं।’

आपको बता दें कि आजकल सोनाक्षी की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मेरे पेरेंट्स भी मेरी शादी को लेकर उतनी पूछताछ नहीं करते जितना की मीडिया और पब्लिक करती है।’सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस एक थ्रिलर सीरीज ‘दहाड़’ में नज़र आएंगी।

First published on: Jul 10, 2022 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.