--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sohail -Seema Divorce: शादी के 24 साल बाद अलग हुए सोहेल खान-सीमा, कोर्ट के बाहर आए नजर

- Advertisement -

Sohail Khan and Seema Khan Divorce: बॉलीवुड में एक जगह जहां कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो दूसरी तरफ एक स्टार कपल आज अपने रिश्ते को खत्म करने जा रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है। दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए। फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए। स्टार कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान ने साल 1998 में शादी रचाई थी। कपल के दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं। साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी। शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं। इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं।

आपको बता दें कि सोहेल और सीमा के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही थी। सीमा खान ने पिछले 2 साल से अपने पति के साथ कोई फोटो शेयर नहीं की है। फैंस को इनके डिवोर्स की खबरों से गहरा झटका लगा है। आपको बता दें कि इनसे पहले सोहेल के भाई और एक्टर अरबाज खान भी पत्नी मलाइका से तलाक ले चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss