Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rohit Bhati Death: सोशल मीडिया स्टार रोहित भाटी की कार एक्सीडेंट में मौत

Rohit Bhati Death: सोशल मीडिया स्टार राउडी भाटी उर्फ रोहित भाटी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। रोहित महज 25 साल के थे।

- Advertisement -

Rohit Bhati Death: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर राउडी भाटी उर्फ रोहित भाटी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। रोहित महज 25 साल के थे। इस घटना में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में उनके साथ दो दोस्त थे, जो इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस खबर के बाद उनके घर वालों से लेकर फैंस तक हैरान हैं।

ये घटना 21 नवंबर की रात 3 बजे हुई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रोहित भाटी की कार काफी रफ्तार में थी और चुहड़पुर अंडरपास के पास एक पेड़ से टकरा गई थी।

खबरों के मुताबिक, लोकल बीटा 2 पुलिस स्टेशन के प्रभारी अनिल कपूर ने बताया कि रोहित भाटी अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी से वापस लौट रहे थे। तभी ये एक्सीडेंट हुआ। कार बहुत स्पीड में थी और एक मोड़ पर मुड़ नहीं पाई और सीधे पेड़ से जाकर टकरा गई।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे रोहित भाटी

रोहित भाटी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से ताल्लुक रखते थे। रोहित सोशल मीडिया स्टार थे और वह राउडी भाटी के नाम से फेमस हैं। उनके इंस्टाग्रम अकाउंट (rowdy_vardaat_001) पर 9 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। रोहित भाटी सोशल मीडिया पर अक्सर अपना लाइफ स्टाइल दिखाते रहते थे। इसके साथ ही उन्होंने कई तस्वीरों और वीडियोज में अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाई है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते थे।

फैंस के चहेते थे रोहित

रोहित भाटी की मौत के बाद परिवार से लेकर फैंस सदमें में हैं। उनका इस तरह और इतने कम उम्र में चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। रोहित लोगों के बीच काफी चर्चित थे। उनका वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाता था। रोहित भाटी की मौत के बाद कई फैंस ने उनके वीडियोज को शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

- Advertisement -

Latest Posts