Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Singer KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

- Advertisement -

Singer Kk Passed Away: अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Death)अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।आइए जानते हैं केके की लाइफ (KK Life Story) के जुड़े कुछ अनसुने किस्से:

कृष्णकुमार कुन्नथ (krishnakumar kunnath) यानि केके (Singer KK) ने अपनी आवाज से फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। आज उनके निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। क्या आप जानते हैं केके ने आज तक कभी सिंगिंग के लिए शिक्षा नहीं ली थी। दरअसल इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है।

और पढ़िएSinger KK Journey: कभी होटल में काम करते थे KK, फिर ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

 

अपने एक इंटरव्यू में खुद केके ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने कभी गायिकी की शिक्षा नहीं ली। वह म्यूजिक स्कूल गए जरूर थे, लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्होंने इसे छोड़ दिया था। उन्होंने बताया था कि वह शुरू से ही गाने को सुनकर सीखते थे। यह कला उन्हें शुरू से ही मिली थी। गायकी के लिए उन्होंने लेजेंड सिंगर किशोर कुमार को अपना आदर्श माना था।

जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर गायक किशोर कुमार केके की प्रेरणा थे। केके ने बताया था कि उन्हें यह बात पता चली थी कि किशोर कुमार ने कभी गायिकी सीखी नहीं थी। इसलिए केके को म्यूजिक स्कूल न जाने का और भी कारण मिल गया। बिना गायकी की तालीम लिए केके सिंगिग के क्षेत्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts