Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Singer KK Last Song: रिलीज हुआ सिंगर केके का नया गाना, निधन से कुछ दिन पहले किया था रिकॉर्ड

- Advertisement -

KK Last Song: अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Death)अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। फैंस के लिए अब भी यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि केके अब इस दुनिया में नहीं हैं। इसी बीच सिंगर (KK Song) का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो उन्होंने अपनी मृत्यु से कुछ दिन पहले रिकॉर्ड किया था।

 

दरअसल, हाल ही में फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ (Sherdil) के मेकर्स ने फिल्म में केके का गाया हुआ गाना ‘धूप पानी बहने दे’ (Dhoop Paani Bahne De) जारी कर दिया है। इस गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं और इसे कंपोज शांतनु मोइत्रा ने किया है। केके का यह गाना पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता पर फिल्माया गया है, जिसे अब लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला

 

 

यहाँ पढ़िए – Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

 

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह जंगल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ‘केके की जादुई आवाज एक बार फिर आपको मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।’ सोशल मीडिया पर यह गाना खूब वायरल हो रहा है। फैंस केके का यह गाना सुनकर भावुक हो उन्हें याद कर रहे हैं।

cropped-kk_live_now_73455990_148681153129869_2739355341548078573_n.jpgजानकारी के लिए बता दें कि 31 मई को सिंगर केके का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे। जहां पर कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत खराब होने लगी थी लेकिन सिंगर ने अपने परफॉर्मेंस को खराब नहीं होने दिया। हालांकि जब तबियत बिगड़ने पर सिंगर को हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts