--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Singer KK Death: केके के अलावा लाइव कॉन्सर्ट में इन मशहूर सिंगर्स की हो चुकी है मौत, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

Singer KK Death: अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Death)अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मशहूर सिंगर के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर छा गई है।


कोलकाता के गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्म करते वक्त केके (Singer KK ) की तबियत अचानक बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फैंस को यकीं कर पाना मुश्किल हो रहा है कि मशहूर सिंगर केके (Singer KK Death) अब हमारे बीच नहीं हैं। केके की डेथ से ठीक एक दिन पहले केरल के मशहूर सिंगर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

 

और पढ़िएSinger KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

मलयालम सिंगर एडवा बशीर की लाइव शो के दौरान दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई थी। जो विडियो सामने आया, उसमें साफ दिखा कि सिंगर एडवा बशीर स्टेज पर गाना गा रहे थे, तभी वो मंच पर ही अचानक गिर पड़े। आनन-फानन में गायक एडवा बशीर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


ऐसी घटना कई साल पहले बॉलीवुड के एक शानदार सिंगर के साथ भी हुई थी। मशहूर सिंगर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 27 अगस्त 1976 को अमेरिका में एक स्टेज शो में मुकेश परफॉर्म कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।


53 वर्षीय सिंगर के आकस्मिक निधन से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी सिंगर के डेथ पर शोक जताया है। इसके आलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी सिंगर को नम आंखो से याद किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss