--- विज्ञापन ---

Shivangi Joshi: पर्सनल लाइफ पर शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, करियर के शुरूआती दौर में….

- Advertisement -

Shivangi Joshi: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बेहद कम समय में शिवांगी ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं आज शिवांगी जोशी। हाल ही में उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

और पढ़िए –सारा खान की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स को कर रही हैं डेट


दरअसल अपने इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया कि, ‘बचपन से ही वो कोरियोग्राफर या डॉक्टर बनना चाहती थीं और अपने फैसले पर अडिग थीं। हालांकि बाद में फैमिली और रिश्तेदारों के तानों के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाया। अपने करियर के शुरूआती दौर में वो अपनी मां के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं।

और पढ़िए –तलाक पर जेनिफर विंगेट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सब खत्म कर दिया…


अपनी बात रखते हुए उन्होंने ये भी खुलासा किया कि, शुरूआती समय में वो काफी ऑडिशन दिया करती थीं और एक बार जब वह तमिल ऐड शूट के लिए गई थीं, तब कुछ एक्टर्स ने उनका मजाक उड़ाया था। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उन एक्टर्स का नाम नहीं लूंगी, लेकिन मुझे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

 

मेरे पहले शो की शूटिंग पर मेरा पहला दिन था और विज्ञापन करने के तुरंत बाद जब मैं अपना शॉट दे रही थी, मेरे निर्देशक ने मुझे कैमरा-लुक देने के लिए कहा और चूंकि मैं बिल्कुल नई थी, मैंने सोचा कि, मुझे कैमरे में देखना होगा और लाइनें बोलनी होंगी।

 


मुझे उस समय कुछ पता नहीं था। डायरेक्टर ने कहा ‘कट। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि, मुझे कैमरे में देखने की जरूरत नहीं है। मैं अभी भी अनजान थी और मैंने जाकर अपने निर्देशक से पूछा। वह बहुत सपोर्टिव थे और उन्होंने मुझे सब कुछ बहुत ही प्यार से समझाया। लेकिन उससे पहले शो के कुछ सीनियर एक्टर्स थे, जो वहां बैठे थे और कमेंट कर रहे थे।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल शिवांगी जोशी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आ रही हैं। शिवांगी को खास पहचान टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version