TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shilpa Shetty Stunning Saree Looks: शिल्पा शेट्टी के डिफरेंट साड़ी लुक जो हैं बेहद खास, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

Shilpa Shetty Stunning Saree Looks: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी अदाकारी और फैशन सेंस के सभी दीवाने हैं। हर कोई उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करता है और फॉलो भी करता है। शिल्पा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है देश से बाहर भी उनके चाहने वालों की […]

Shilpa Shetty Stunning Saree Looks: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी अदाकारी और फैशन सेंस के सभी दीवाने हैं। हर कोई उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करता है और फॉलो भी करता है। शिल्पा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है देश से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं। उनका कर्वी फिगर और फिटनेस सभी को हैरान कर देता है और सभी उनसे इसके लिए टिप्स भी लेते हैं। वैसे तो एक्ट्रेस सभी प्रकार की ड्रेस में शानदार लगती हैं। लेकिन बात उनके साड़ी वाले लुक की करें तो ये कह सकते हैं कि वो इस लुक में सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेती हैं। आज हम आपके लिए उनके खास साड़ी लुक लेकर आ रहे हैं जो बेहद शानदार हैं। आप भी उनके इन लुक्स से टिप्स लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं।

रेड साड़ी लुक

शिल्पा शेट्टी का हर लुक अपने आप में खास होता है। बात उनके साड़ी लुक की करें तो वो तो सभी की निगाहें ठहरा देने वाला होता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। आप भी उनके इस लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकती हैं।

लाइनिंग साड़ी लुक

लाइनिंग साड़ी देखने में बहुत ही अच्छी लगती हैं। लेकिन महिलाएं इस सोच में पड़ जाती हैं कि वो इस तरह की साड़ी को किस तरह कैरी करें कि स्टाइलिश लुक पा सकें। तो हम आपके लिए शिल्पा के इस लुक को लेकर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लाइनिंग साड़ी कैरी की हुई है और स्टाइलिश लुक के लिए बेल्ट भी लगाई हुई है जो लुक में चार चांद लगा रही है।

व्हाइट साड़ी लुक

व्हाइट साड़ी में कहर बरपाती शिल्पा के ये लुक सभी के दिलों की धड़कन तेज कर रहा है। अगर आपको भी व्हाइट साड़ी में स्टाइलिश लुक चाहिए तो उनकी तरह ही कैरी करें। साड़ी के लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बिकनी स्टाइल ब्लाउज मैच किया हुआ है साथ में मैचिंग बैंगल्स भी पहने हुए हैं जो बहुत ही अच्छे लग रहे हैं।

साड़ी विथ ब्लेजर लुक

साड़ी के सिंपल लुक में लगाना है स्टाइल का तड़का तो शिल्पा का ये लुक है बेस्ट। इस फोटो में उन्होंने पिंक कलर की साड़ी के साथ मैचिंग लॉग ब्लेजर कैरी किया हुआ है जो काफी ग्लैमरस लग रहा है। इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आप भी अपने लुक से सभी का दिल जितने के लिए इस लुक को कैरी कर सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.