--- विज्ञापन ---

Latest Posts

She’s on Fire गाने का टीजर ऑउट, बोल्ड अंदाज में नजर आई कंगना रनौत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में दिखाई देने वाली हैं। एक्ट्रेस की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर लोगों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं कंगना ने तो अब इस फिल्म का प्रमोशन भी करना शुरू कर दिया है। इसी बीच अब फिल्म के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज किया जाने वाला है। हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस ने She’s on Fire गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें कंगना रनौत का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

इस गाने के टीजर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि अब तेजी से वायरल होने लगा है। टीजर में कंगना के बोल्ड अंदाज को देखने के बाद अब फैंस को पूरे गानें का बेसब्री से इंतजार है। She’s on Fire गाने में बॉलीवुड और पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने अपनी आवाज दी है। कंगना रनौत के अलावा इस गाने में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। गाने में आपको कंगना रनौत के कई अवतार भी देखने को मिलेंगे।

 

और पढ़िए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बैक-टू-बैक इस एक्ट्रेस को कर रहीं कॉपी, सबकुछ सेम देख फैंस दंग

 

 

गानें के इस टीजर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘आग इतनी भीषण की फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती!’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। कंगना इस फिल्म में विलेन को धूल चटाती और बंदूक चलाती नजर आएंगी। वहीं रजनीश घई ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी।

फिल्म ‘धाकड़’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वैसे तो कंगना इन दिनों रिएलिटी शो लॉक-अप को होस्ट करते हुए लाइमलाइट में बनी हुई हैं। लेकिन इसी के साथ वो अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म ‘टेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी शामिल है। जो कि जल्द ही दर्शकों को सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss