TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shehnaaz Gill Video: पैपराजी को देख शहनाज गिल ने लगाई दौड़, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल लाइम लाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया से बचती नजर आईं शहनाज लेटेस्ट वीडियो […]

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल लाइम लाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया से बचती नजर आईं शहनाज

लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल मीडिया से छिपती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गाड़ी से निकलती हैं और दौड़ते हुए सेट की तरफ चली जाती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर पैपराजी के सामने पोज देती हैं। शहनाज की यह जल्दबाजी देख फैंस हैरान रह गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट ऑउटफिट में नजर आ रही हैं।

बिग बॉस से मिली खास पहचान

शहनाज गिल पंजाब इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है।हालांकि एक्ट्रेस को नेशनल स्टार बनाया सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) ने। इस शो से एक्ट्रेस ने घर-घर अपनी पहचान बनाई। बिग बॉस में ही शहनाज, टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से मिली थीं। फैंस इनकी जोड़ी को 'सिडनाज' के नाम से बुलाते थे।  

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं शहनाज

आपको बात दें कि पंजाबी स्टार शहनाज गिल ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम खास पहचान बनाई है।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अक्सर शहनाज गिल अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल के इंस्टाग्राम पर 11.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। फैंस के बीच शहनाज को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.