शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज से पहले ही मिली करोड़ो की रकम, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे स्ट्रीमिंग अधिकार

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पठान’ इन दिनों हर तरफ चर्चाओं में है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए काफी समय बाद सुपरस्टार शाहरुख खान जबरदस्त कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ये तीनों कलाकार एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म का मेकर्स पहले ही ऐलान कर चुके हैं। जीरो के बाद आने वाली शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में एक अलग सा क्रेज देखे को मिल रहा है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इसके डिजिटल राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं।

अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के डिजिटल राइट्स की बिक्री मोटी रकम में हुई है। फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से बात की गई है और उस प्लेटफॉर्म का नाम है अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)। ऐसा बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने इस फिल्म के राइट्स को 210 करोड़ रुपये में बेचा है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर अपने जबरदस्त लाइन-अप फिल्मों को लेकर भी चर्चा में है। शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य रोल निभाते दिखने वाले हैं। वहीं बताया गया है कि फिल्म ‘पठान’ साल 2023 के जनवरी में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा शाहरुख साउथ फिल्ममेकर एटली की एक फिल्म में भी नयनतारा और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे, हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं किया गया है।

 

इसके बाद हाल ही में शाहरुख खान के हाथ एक और प्रोजेक्ट आया है। जिसमें वो डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunky) में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म दिसंबर, 2023 में रिलीज होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version