--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान ने सान्या मल्होत्रा के साथ मिलकर शूट किया एटली की फिल्म का पहली एक्शन सीन, जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। पहले वो अपनी फिल्म ‘पठान’ की वजह से सुर्खियों में थे। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ का भी ऐलान किया है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे। इतना ही नहीं शाहरुख खान के पास एक और फिल्म है। इस फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्ट एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में शाहरुख का शेड्यूल काफी बिजी होने वाला है। हालांकि अब तक एटली की फिल्म को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है और वो ये है कि फिल्म के लिए शाहरुख खान और सान्या मल्होत्रा ने एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस सीन को शूट किया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक सोर्स ने बताया है कि, ”सान्या मल्होत्रा ​​का शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है। वो मध्य प्रदेश में गुनीत मोंगा की फिल्म की शूटिंग और एटली की अगली फिल्म की शूटिंग के बीच काम कर रही हैं। मध्य प्रदेश में मोंगा की फिल्म का एक हिस्सा पूरा करने के बाद अभिनेत्री जाहिर तौर पर मुंबई लौट आईं और अगले दिन एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।”

 

ऐसा बताया जा रहा है कि सान्या को एक हाई ओक्टेन सीन करने के लिए पहले 4 से 5 दिन की ट्रेनिंग लेनी थी, लेकिन उन्होंने ट्रेनिंग लिए बिना ही वो सीन शूट कर लिया। क्योंकि उनके पास और भी प्रोजेक्ट्स हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के पास ज्यादा वक्त नहीं था। उन्होंने कुछ घंटो में ही ये सारी तैयारियां की थीं। इसी के साथ आपको बता दें कि शाहरुख और सान्या ने वो एक्शन सीन पूरा कर लिया है। इससे पहले शाहरुख खान ने नयनतारा के साथ भी कुछ एक्शन सीन किए थे। जो कि पुणे में फिल्माएं गए और वहां से इन कलाकारों की फोटो भी वायरल हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख, सान्या और नयनतारा के अलावा सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे। इसी बीच शाहरुख की इन अपकमिंग फिल्मों को देखने के लिए फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब तक किंग खान की ये फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version