Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने शेयर की अपनी मिरर सेल्फी, फैंस बोले- डॉन 3 का लुक!

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज कल चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं। इस 30 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख खान ने अपनी मेहनत और टैलेंट से एक खास जगह बनाई है। हाल ही में […]

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज कल चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं। इस 30 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख खान ने अपनी मेहनत और टैलेंट से एक खास जगह बनाई है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

दरअसल, शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, इस फोटो में शाहरुख खान एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो में उनके हाथ में मोबाइल नजर आ रहा है और वह मिरर में देखते हुए दिख रहे हैं। फोटो में किंग खान के लुक की बात करें तो शाहरुख गले में व्हाइट और मैरून टाई के अलावा हाथ में घड़ी पहने दिख रहे हैं।

इस शानदार फोटो के साथ शाहरुख ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- मेरे इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने का जश्न केक और एडिट की फोटोज और अच्छी-अच्छी चीजों के साथ मनाने के लिए सभी का शुक्रिया। शाहरुख ने आगे लिखा है मेरे लिए सेलिब्रेट करने का बेस्ट तरीका आज पूरा दिन काम करने और एंटरटेनमेंट बनाना है। सभी को प्यार।’

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एटली की फिल्म में किंग खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में भी दिखाई देंगे। फैन्स को शाहरुख खान की ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 27, 2022 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.