TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शाहरुख खान ने बदली घर की नेम प्लेट, जाने क्या है इसकी खासियत

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah rukh khan) जल्द फिल्म पठान से एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। कई सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर ये जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं इसी बीच किंग खान एक […]

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah rukh khan) जल्द फिल्म पठान से एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। कई सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर ये जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं इसी बीच किंग खान एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार वो अपने बंगले मन्नत के नेम प्लेट (mannat nameplate) को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। पुराना नेम प्लेट हटाकर नया लगया गया है जिसकी कीमत इतनी है कि जानकर आपके होश उड़नेवाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मन्नत का नया नेम प्लेट अभिनेता की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) जो पेश से इंटीरियर डिजाइनर हैं उनके सुपरविजन में इसे तैयार किया गया है। जो कि देखने में बहुत खूबसूरत है। वहीं बॉलीवुड लाइफ की मानें तो इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपए के बीच की है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि शाहरुख खान का सी-फेसिंग बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की है। इसे लगाया गया हर चीज बेहद शानदार और महंगी है। इस घर को शाहरुख की पत्नी गौरी खुद इंटीरियर की हैं। जब शाहरुख खान अपने करियर के दिनों में स्ट्रगल कर रहे थे, तब उन्होंने अपने सपनों का महल खरीदा था, जिसका नाम उन्होंने ‘मन्नत’ रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान ने 2001 में 13.32 करोड़ रुपये में ये घर खरीदा था, जिसकी कीमत आज 350 करोड़ रुपये के बराबर है। पहले शाहरुख खान इस बंगले को ‘जन्नत’ नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ‘मन्नत’ नाम दिया, क्योंकि ये उनका ड्रीम बंगला था। शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने इस घर को 1920 सदी के हिसाब से डिजाइन किया है। इतना ही नहीं शाहरुख खान का ये घर कई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भी काम आ चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अंतिम पर 'जीरो'मूवी में साल 2018 में नजर आए थे। इस मूवी में इनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी। 100 करोड़ की बजट में बनी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद शाहरुख बड़े पर्दे से दूर थे।अब वो दीपिका पादुकोण के साथ 'पठान' में दिखाई देंगे। इस मूवी को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की है। जनवरी, 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.