Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahid Mira Vacation: स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रहे हैं शाहिद-मीरा, सामने आई तस्वीरें

Shahid Mira Vacation: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। मीरा और शाहिद दोनों ही अकसर ट्रैवलिंग पिक्चर्स शेयर किया करते हैं। ये कपल दोनों बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रहा है। जहां शाहिद ने मीरा संग एक […]

Shahid Mira Vacation: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। मीरा और शाहिद दोनों ही अकसर ट्रैवलिंग पिक्चर्स शेयर किया करते हैं। ये कपल दोनों बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रहा है।

जहां शाहिद ने मीरा संग एक रोमांटिक पिक शेयर की है। लगातार फोटोज शेयर करके अपने फैंस को ट्रैवलिंग के लिये मोटिवेट करते हैं। एक बार फिर शाहिद ने अपनी रियल लाइफ प्रीति यानी मीरा राजपूत संग फोटो शेयर की है। प्यारी सी फोटो में मीरा राजपूत, शाहिद के कंधे पर सिर रखे हुए दिख रही हैं। बैकग्राउंड में नीले रंग के पर्वतों को भी देखा जा सकता है।

इस फोटो में मीरा पति शाहिद के गले लगती दिखाई दे रही है। एक्टर इस पल को अपने फोन में सेल्फी के तौर पर कैद करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में खूब सारा पानी नजर आ रहा है।

इस फोटो में पूरी कपूर फैमिली एक साथ नजर आ रही है। एक-दूसरे का हाथ थामे चारों लोगों का परिवार खूबसूरत वादियों में एंजॉय करता दिख रहा था।

स्विट्जरलैंड के पहाड़ों पर मीरा बेटे के साथ पोज देती नतजर आ रही है। तो वहीं दूसरी तस्वीर में सिंगल नजर आ रही है। इस दौरान मीरा नियोन कलर की जैक्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रही है। सर पर पिंक कैप कैरी की हुई है।

 

बच्चों के साथ नाव की सवारी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में मीशा और मीरा को काले रंग की ड्रेस में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है, जबकि ज़ैन ने नारंगी रंग की हुडी पहनी थी। नाव में सवारी करते हुए बच्चे काफी रोमांचित दिखे।

 नियोन कलर की इस बैक लेस ड्रेस में मीरा राजपूत बला की खूबसूरत लग रही है।

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे हैं जिनके नाम मीशा और जैन है। शाहिद ने मीरा से अरेंज मेरिज की थी।
इन दोनों के बीच अच्छा खासा प्यार देखने को मिलता है। कई बार ये खबर आई की मीरा राजपूत बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन उन्होने हमेशा इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही खुश हैं।

 

 

First published on: Jul 02, 2022 01:00 PM