--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shabaash Mithu Trailer OUT: ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, मिताली राज के किरदार में नजर आईं तापसी पन्नू

- Advertisement -

Shabaash Mitthu Trailer Out: इंडियन वुमन्स क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ (Mithali Raj) की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mitthu Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

आपको बता दें कि मिताली राज के किरदार में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आ रही हैं।फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह एक ऐसी एक लड़की की कहानी है, जो इस जेंटलमैन गेम में बैट के साथ अपने सपने को पूरा करती है।

 

और पढ़िए वरुण धवन ने टॉलीवुड-बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, केजीएफ-2 पर दिया ये बयान

 

 

 

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने शेयर की बेबी शॉवर पार्टी की अनदेखी तस्वीरें

 

तापसी पन्नू ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मिताली राज, आप नाम जानते हैं, अब उनके लेजेंड बनने के पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। महिला जिसने द जेंटलमैन गेम को रिडिफाइन किया। उन्होंने अपनी कहानी खुद क्रिएट की और मैं आपके सामने ये लाकर गर्व महसूस कर रही हूं। शाबाश मिट्ठू 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

 

शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत मिताली के स्टेडियम में बैटिंग के लिए जाने से होती है और हर जगह से इंडिया-इंडिया की आवाज गूंज रही होती है। फिल्म में मिताली राज के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है कि किस प्रकार से एक लड़की होकर मिताली क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम कमाती हैं। इस दौरान किन मुश्किलों का सामना उन्हें करना पड़ता है ये दिखाया गया है। कैसे वह कैप्टन बनती हैं और कई रिकॉर्ड अपने नाम करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version