Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shabaash Mithu: तापसी पन्नू के बचाव में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- ‘मैं इस हफ्ते जरूर…

- Advertisement -

Shabaash Mithu: इंडियन क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर बनी तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) से फैंस को काफी उम्मीदें थीं। हालांकि, ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई है, जिसकी वजह से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं फिल्म के फ्लॉप होने के बादतमाम लोग तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को आड़े हाथों लेने लगे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बना रहे हैं। इसी को देखकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) तापसी पन्नू के बचाव में उतर गई हैं।

‘शाबाश मिठू’ ने ओपनिंग डेज पर महज 40 लाख रुपए का कारोबार किया, जिसे देखते हुए ये फ्लॉप फिल्म साबित हो गई है। इसी को लेकर स्वरा भास्कर से पूछा गया कि आखिर ‘शाबाश मिठू’ जैसी महिला प्रधान फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों फ्लॉप होती हैं। इसपर स्वरा ने अपना जवाब पेश करते हुए कहा,’मैं ऐसा नहीं मानती कि केवल बॉक्स ऑफिस पर की गई कमाई ही किसी फिल्म की वैल्यू जानने के लिए काफी है। कुछ फिल्में जिन्हें आज कल्ट कहा जाता है कि वे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं जबकि कुछ बकवास फिल्में हिट हो जाती हैं। मुझे ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर अच्छा लगा है और मैं इस हफ्ते इसे सिनेमाघर में देखने जाऊंगी।’

और पढ़िए – राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल पर की फूलों की बारिश, एयरपोर्ट पर यूं लुटाया प्यार

बताते चलें कि ‘शाबाश मिठू’ तापसी के करियर की तीसरी सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई है। रनिंग शादी (2017) और दिल जंगली (2018) के बाद ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) का फ्लॉप होना तापसी पन्नू के लिए एक तगड़ा झटका है। साथ ही इसके फ्लॉप को भुला पाना एक्ट्रेस के लिए मुमकिन नहीं होने वाला है।

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी अभी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘दोबारा’ में भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts