Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Shubhman Sara Dating: शुभमन गिल की लाइफ में वापस आईं सारा तेंदुलकर? वैलेंटाइन पोस्ट से बड़ा इशारा

Shubhman Sara Dating: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इस समय काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। कभी शुभमन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है। तो वहीं कभी उनको सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के […]

Shubhman Sara Dating: शुभमन गिल की लाइफ में वापस आईं सारा तेंदुलकर? वैलेंटाइन पोस्ट से बड़ा इशारा
Shubhman Sara Dating: शुभमन गिल की लाइफ में वापस आईं सारा तेंदुलकर? वैलेंटाइन पोस्ट से बड़ा इशारा

Shubhman Sara Dating: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इस समय काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। कभी शुभमन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है। तो वहीं कभी उनको सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ देखा जाता है। कुछ खास मौके पर शुभमन को सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है, जिससे इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें सामने आई थीं। हालांकि, वैलेंटाइन के दिन सामने आई तस्वीर ने शुभमन और सारा तेंदुलकर के साथ होने की खबरों को और हवा दे दी है।

शुभमन गिल के पोस्ट ने खींचा ध्यान (Shubhman Sara Dating)

14 फरवरी 2023 को ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) ने लंदन के रेस्त्रां में कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की। क्रिकेटर ने इसके कैप्शन में लिखा,’फिर से क्या दिन है?’ बता दें जैसे ही शुभमन ने इस पोस्ट को शेयर किया वैसे ही नेटिजंस ने देखा कि क्रिकेटर की इस फोटो का बैकग्राउंड वैसा ही है, जैसा सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की एक पुरानी फोटो के बैकग्राउंड का था। जो सारा ने जुलाई 2021 में पोस्ट की थी। ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद सारा और सुभमन दोनों उस रेस्टोरेंट में एक साथ गए होंगे। वहीं कुछ लोगों ने तो सेक्शन में सारा और शुभमन को टैग करते हुए एक-दूसरे को पिक्चर क्रेडिट देने को भी कहा।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Special Mehndi: वैलेंटाइन डे पर चाहते हैं मेहंदी लगवाना, तो ये आर्टिकल है आपके काम का

Shubhman Gill के पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स

शुभमन गिल ने जैसे ही अपनी फोटो शेयर की वैसे ही फैंस भी उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा तेंदुलकर वाला बैकग्राउंड।’ दूसरे ने लिखा,’‘पीछे लेफ्ट में जो लड़की है वो भी सेम है। एक और यूजर ने शुभमन गिल के पोस्ट पर मजे लेते हुए लिखा, ‘भाई ध्यान से देखो इसने पोस्ट में कटिंग की है, यानी ये फोटो पुरानी है जिसे पोस्ट किया गया है’।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, कातिल अदाएं देख फैंस की आंखें चौंधियाई, देखें video

Sara Ali Khan संग जुड़ा शुभमन गिल का नाम

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले शुभमन गिल की सारा अली खान के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, तस्वीर में दोनों एयरपोर्ट में बैठे हुए नजर आए थे। फोटो के वायरल होते ही ऐसा कहा जा रहा था कि सारा अहमदाबाद में क्रिकेटर का मैच देखने के लिए गई थीं, लेकिन बाद में पता चला था कि वो पुरानी फोटो थी और सारा अली खान मुंबई में ही थीं।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 15, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.