Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sara-Karan Johar: सारा अली खान की लव लाइफ पर करण जौहर ने किया खुलासा, एक्ट्रेस हुईं नाराज

- Advertisement -

Karan Johar On Sara Ali Khan Kartik Aaryan Relationsip: फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इनदिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण’(Koffee With Karan 7) को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में करण जौहर ने कई बड़े खुलासे किए हैं। बातों ही बातों में उन्होंने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के रिश्ते का भी जिक्र किया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर से सारा अली खान नाराज हैं। दरअसल हाल ही में करण जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘देखिए ‘कॉफी विद करण’ से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच जागा और आने वाले समय में अहब ये दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।’

और पढ़िए:- सारा अली खान की लव लाइफ पर करण जौहर ने किया खुलासा, एक्ट्रेस हुईं नाराज

इसके बाद अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण ने यहां तक कह दिया कि सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग को बयां किया था और दोनों बाद में रिलेशनशिप में भी आए थे।’ सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस नहीं करना चाहती थीं। इस बात के लिए वो करण जौहर से काफी नाराज हैं।

और पढ़िए:- सारा अली खान की लव लाइफ पर करण जौहर ने किया खुलासा, एक्ट्रेस हुईं नाराज

 


जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के शो में ही सारा अली खान ने यह कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है। इसके बाद ये दोनों स्टार्स रिलेशनशिप में आए थे। सारा और कार्तिक ने एक साथ फिल्म ‘लव आजकल 2’ में काम किया था। हालांकि इसके बाद दोनों ने पाने रास्ते अलग कर लिए।

यहाँ पढ़िए:- बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

- Advertisement -

Latest Posts