TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने ट्रैफिक से बचने के लिए पकड़ी लोकल ट्रेन, फिर खचाखच भीड़ के बीच हुआ ऐसा

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बावजूद इसके भी वो अक्सर अपनी सिंपलीसिटी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी कड़ी में सारा का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप में सारा को ट्रैफिक से बचने […]

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने ट्रैफिक से बचने के लिए पकड़ी लोकल ट्रेन, फिर खचाखच भीड़ के बीच हुआ ऐसा
Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बावजूद इसके भी वो अक्सर अपनी सिंपलीसिटी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी कड़ी में सारा का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप में सारा को ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में सवारी करते देखा जा रहा है।

Sara Ali Khan ने किया लोकल ट्रेन में सफर

सारा अली खान ने अपने लोकल ट्रेन के सफर वाले वीडियो (Sara Ali Khan Video) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। साथ ही सारा अपने पूरे सफर का शॉर्ट डेमो देकर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आई हैं। खचाखच भरी लोकल ट्रेन में भी सारा अपनी राइमिंग का जादू चलाने से नहीं चूकी हैं। एक्ट्रेस को अपनी टीम से बात करते हुए राइमिंग करते देखा जा रहा है। साथ ही सारा के चेहरे की स्माइल इस बात का सुबूत दे रही है कि वो लोकल ट्रेन में सफर कर खुश हुई हैं।

ऑटो में भी की सवारी

सारा अली खान वीडियो में साफ करती हैं कि उन्होंने ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में सफर किया है। ट्रेन से उतरने के बाद सारा अली खान ऑटो की भी सवारी करती हैं जिसकी झलक एक्ट्रेस ने वीडियो में भी दिखाई है। क्लिप को साझा करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है,'नमस्ते दर्शकों...टूडे वी यूज्ड आवर ब्रेन, समय का सदुपयोग वी टुक अ ट्रेन।' (Namaste Darshako...Today we used our brain...Samay ka sadupyog we took a train)

Sara Ali Khan की सादगी पर फिदा फैंस 

सारा अली खान का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग सारा की सादगी और उनके डाउन-टू-अर्थ अंदाज पर दिल हारते नजर आए हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है,'खानदानी रईस लोगों की यही निशानी होती है। बंदी को जरा सा भी घमंड नहीं है इतना पैसा, पावर होने का।' दूसरे ने लिखा है,'सारा आपका ये जेस्चर बहुत स्वीट है। जहां स्टार्स अपनी बड़ी-बड़ी कारों, या हाई स्टैंडर्ड लाइफस्टाल को दिखाने में व्यस्त हैं, वह बस लोकल ट्रेनों, रिक्शा का विकल्प चुनती है। विनम्रता उनका सबसे सुंदर गुण है।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'जीवन के प्रति आपकी सादगी के कारण मैं आपको फॉलो करता हूं।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.