पहली बार पति वीर साहू के साथ लाइव परफॉर्म करती नजर आईं सपना चौधरी, देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। हरियाणा की देसी क्वीन और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना न सिर्फ अपने गानों और डांस की लिए फेमस हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती है। इसी के साथ-साथ वह आए दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सपना का हाल ही में अपने कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है।

 

सपना ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वो उनके सुपरहिट गाने ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस वीडियो में खास बात ये है कि कॉन्सर्ट में सपना के हस्बैंड भी उनके साथ स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ सपना ने कैप्शन में हरियाणवी भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘ कयी लोग मेरे त पुछे ह के अपने अपना कोनसा गाना पसंद है। सारे गाने मने मेरे बालका जेसे है भेद भाओ माँ नही कर सकती , कोन कोन इस गाने न आज भी सुने है …..।’

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। डांस के अलावा सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। सपना की पर्सनल लाइफ उस वक्त चर्चा में आई थी जब उन्होनें जनवरी 2020 में हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर व एक्टर वीर साहू (Veer Sahu) के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और किसी को इसकी भनक तक नहीं पड़ी थी।

 

सपना की शादी की खबर फैन्स को उनका बेटा होने के बाद पता चली थी। जब सपना ने 4 अक्टूबर 2020 को अपने बेटे को जन्म दिया था। हालांकि बेटे का जन्म होने के बाद सपना ने दोबारा काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया और एक से बढ़कर एक धमाकेदार गाने म्यूजिक इंडस्ट्री को दिए।

- Advertisement -
Exit mobile version