Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sapna Choudhary Case: धोखाधड़ी मामले में सरेंडर कर सपना चौधरी को मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Sapna Choudhary Case: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लम्बे समय से धोखाधड़ी केस के चलते कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाती आ रही हैं। अब हाल ही में इस केस से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि सोमवार को सपना चौधरी की लखनऊ हाईकोर्ट में पेशी हुई थी, जहां कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। बता दें कि सपना के खिलाफ कई सालों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज था, जिसके कारण सपना ने कोर्ट में अपनी गलती स्वीकार की। हालांकि, सरेंडर करने के थोड़ी देर बाद ही कोर्ट ने गैर जमानती वारंट वापस ले लिया।

यहाँ पढ़िए उर्फी जावेद ने जुबानी जंग में उड़ाई चाहत खन्ना की धज्जियां, जानें मामला

फीस लेने के बाद भी डांस शो में नहीं पहुंची थीं सपना

अब धोखाधड़ी केस की बात करें तो, ये मामला 2018 का है। जब लखनऊ के आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज कराई गई थी। डांसिंग क्वीन सपना पर ये आरोप लगाया गया था कि वो फीस लेने के बाद भी डांस शो में नहीं पहुंची थीं। बता दें कि आशियाना के एक क्लब में सपना का डांस शो आयोजित कराया गया था, जिसकी ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये की थी। इस टिकट को भारी मात्रा में दर्शकों ने खरीदा था। हालांकि, सपना देर रात तक भी इस शो में नहीं पहुंची थीं।

यहाँ पढ़िए मनीष पॉल ने करण जौहर की हरकतों पर कसा तंज, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी

आयोजकों ने कराया धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

आगे बताते चलें कि सपना के डांस शो में ना पहुंचने पर दर्शकों ने आग-बबूला होकर तोड़फोड़ की और हंगामा मचाया। इतना ही नहीं दर्शकों ने शो के आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस करने की मांग की, जिसपर पुलिस-प्रशासन ने उन्हें शांत होने को कहा और फिर इस शो के आयोजकों की तरफ से सपना के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज कराया गया था। इस हंगामे के बाद जब दर्शकों ने अपनी टिकट के पैसे वापस लौटाने की मांग की, तो वो भी उनको नहीं दिए गए।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss