--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, 4 साल पुराना है मामला

Sapna Choudhary: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है।

- Advertisement -

Sapna Choudhary: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में देसी स्टार कानूनी पचड़ों में घिरती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि लखनऊ कोर्ट की तरफ से एक्ट्रेस के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है।हालांकि यह मामला 4 साल पुराना है।

अभी पढ़ें अनन्या पांडे पहुंची दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब, माथा टेक लिया आशीर्वाद

शो के आयोजकों ने दर्ज करवाया मामला

दरअसल यह मामला साल 2018 है। सपना चौधरी का शो आयोजित किया गया था। बताया जाता है कि देसी स्टार को देखने के लिए वहां पब्लिक पहुंच गई थी। शो के टिकट का प्राइस 300 था। फैंस सपना का इंतजार कर रहे थे कि डांसिंग स्टार रात के 10 बजे तक वहां नहीं पहुंची तो जमकर हंगामा हुआ।14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं सपना

इस इंसिडेंट के बाद सपना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि इस मामले में सपना चौधरी ने कोर्ट में हाजिर होकर जमानत करा ली थी। इसके बाद कोर्ट ने आरोप तय करने के लिए सोमवार की तारीख तय की थी, लेकिन डांसर न तो हाजिर हुई न ही हाजिरी माफ करने की अर्जी दी गई। अब एक्ट्रेस कोर्ट के सामने पेश नहीं हुई जिसके कारण अब उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

अभी पढ़ेंसामने आया सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, मौत से पहले किया था शेयर

विवादों से रहा है पुराना नाता

यह कोई पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी किसी विवाद में फंसी हो। हालांकि अब तक सपना चौधरी ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने स्टेज शो और डांस वीडियो के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी होने से फैंस काफी चिंतित हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version