TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सपना चौधरी पहुंची लखनऊ, धोखाधड़ी मामले में कर सकती हैं सरेंडर

Sapna Choudhary: सपना चौधरी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि वो लखनऊ पहुंच चुकी हैं और धोखधड़ी मामले में सरेंडर कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कई महीनों से कोर्ट कचहरी के चक्कर लग रही है और आज वो कोर्ट में सरेंडर कर […]

Sapna Choudhary: सपना चौधरी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि वो लखनऊ पहुंच चुकी हैं और धोखधड़ी मामले में सरेंडर कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कई महीनों से कोर्ट कचहरी के चक्कर लग रही है और आज वो कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। इतना ही नहीं कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर रखा है। यहाँ पढ़िए – फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर आउट, आशीष के लुक ने मचाया तहलका

सपना चौधरी पहुंची लखनऊ

मामला 13 अक्टूबर 2018 का है। हरियाणवी डांसर के खिलाफ उप निरीक्षक फिरोज खान ने एक कार्यक्रम को अचानक कैसिंल करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने का आरोप लगाया था जिसके बाद आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया और फिर कोर्ट ने पिछले साल नवंबर में सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था लेकिन सपना ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

नहीं हुई थी कोर्ट में हाजिर सपना

इसके बाद लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए सपना को कोर्ट में हाजिर होने को कहा था लेकिन सपना नहीं पहुंची और ना ही उन्होंने कोई अर्जी दी जिसकी वजह से कोर्ट ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों पहले फिर से  गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। इसी के साथ ये भी खबर है कि, सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडे, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी।
यहाँ पढ़िए – बेटी मालती संग खेलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, शेयर की खूबसूरत फोटो

इस दिन दाखिल हुआ था पत्र

रिपोर्ट में कहा गया था कि 13 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना के साथ-साथ बाकी कलाकारों का कार्यक्रम होना था। इसमें हर शख्स से टिकट के तौर पर 300 रुपये लिया गया था और फिर वो शो में नहीं पहुंची। इसके बाद सभी पर मामला दर्ज करवाया गया और फिर सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया। वहीं अब देखना है कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.