Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सपना चौधरी पहुंची लखनऊ, धोखाधड़ी मामले में कर सकती हैं सरेंडर

- Advertisement -

Sapna Choudhary: सपना चौधरी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि वो लखनऊ पहुंच चुकी हैं और धोखधड़ी मामले में सरेंडर कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कई महीनों से कोर्ट कचहरी के चक्कर लग रही है और आज वो कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। इतना ही नहीं कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर रखा है।

यहाँ पढ़िए – फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर आउट, आशीष के लुक ने मचाया तहलका

Sapna Chaudhary was dancing in the village on the song 'Choli Ke Peechee Kya Hai', the boys did such an act in the middle; there was a ruckus - informalnewz

सपना चौधरी पहुंची लखनऊ

मामला 13 अक्टूबर 2018 का है। हरियाणवी डांसर के खिलाफ उप निरीक्षक फिरोज खान ने एक कार्यक्रम को अचानक कैसिंल करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने का आरोप लगाया था जिसके बाद आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया और फिर कोर्ट ने पिछले साल नवंबर में सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था लेकिन सपना ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

sapna choudhary की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee News Hindi

नहीं हुई थी कोर्ट में हाजिर सपना

इसके बाद लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए सपना को कोर्ट में हाजिर होने को कहा था लेकिन सपना नहीं पहुंची और ना ही उन्होंने कोई अर्जी दी जिसकी वजह से कोर्ट ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों पहले फिर से  गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। इसी के साथ ये भी खबर है कि, सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडे, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी।
Sapna Choudhary Look | Sapna Choudhary Pics: सलवार कमीज में सपना चौधरी के देसी अवतार ने बजाई फैंस के दिलों की घंटी, फोटो देख आप भी कहेंगे क्या खूब

इस दिन दाखिल हुआ था पत्र

रिपोर्ट में कहा गया था कि 13 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना के साथ-साथ बाकी कलाकारों का कार्यक्रम होना था। इसमें हर शख्स से टिकट के तौर पर 300 रुपये लिया गया था और फिर वो शो में नहीं पहुंची। इसके बाद सभी पर मामला दर्ज करवाया गया और फिर सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया। वहीं अब देखना है कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।
- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss