Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt Birthday: पत्नी मान्यता ने किया संजय दत्त को खास अंदाज में विश, कहा- ‘रॉकस्टार हो’

- Advertisement -

Happy Birthday Sanjay Dutt: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि एक्टर आज अपना 63वां जन्मदिन (Sanjay Dutt Birthday) मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ कई बॉलीवुड एक्टर्स ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इसी बीच एक्टर की वाइफ ने भी खास अंदाज में अपने हस्बैंड को बर्थडे विश किया है।

 

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को उनके 63वें जन्मदिन पर फैंस के साथ कई सितारों ने बधाई दी है। इसी बीच एक्टर की वाइफ मान्यता दत्त ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए एक फोटो पोस्ट की है। मान्यता ने अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे रॉकस्टार !! हमेशा और हमेशा की तरह कमाल और प्रेरणा देते रहो !

हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम रही। अपनी फिल्म का फ्लॉप होने पर बात करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखते हुए यह बयां किया कि कैसे उन्हें यह ‘भयानक’ लगा कि लोगों ने फिल्म को बनाने में की गई कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं किया। उन्होंने यह भी लिखा कि कई फिल्म से नफरत करने वाले लोगों ने इसे देखा भी नहीं। बता दें कि शमशेरा में संजय दत्त ने विलेन का किरदार निभाया है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, घुड़चड़ी में रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी के साथ नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss