TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

माधुरी दीक्षित संग एक फ्रेम में नजर आए सलमान-शाहरुख, धक-धक गर्ल ने शेयर की खास तस्वीर

Bollywood News In HIndi: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar 50th Birthday) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बेहद ग्रैंड अंदाज से सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर अब तक इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने […]

Bollywood News In HIndi: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar 50th Birthday) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बेहद ग्रैंड अंदाज से सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर अब तक इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक फोटो शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है। दरअसल करण जौहर के बर्थडे पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स एक साथ नजर आए। ऐसे में कई सेलेब्स ने पार्टी की इनसाइड पिक्चर्स शेयर की है। इसी कड़ी में डीवा माधुरी दीक्षित ने भी एक रेयर तस्वीर साझा की है। फोटो में देखा जा सकता है इंडस्ट्री के सभी दिग्गज (Salman Khan, Shah Rukh Khan, Madhuri Dixit reunite in karan johar party) एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं।   एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में उनके साथ पति श्रीराम नेने, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Guari Khan) नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, बात करने के लिए बहुत कुछ है, है न?। जानकारी के लिए बता दें कि करीब 20 साल के लंबे इंतजार के बाद ये दिग्गज कलाकार एक साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। बताते चलें कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान, रणबीर कपूर कटरीना कैफ, विक्की कौशल समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.